कांग्रेस पार्टी के छुटभैय्ये नेता मोदी जी द्वारा दी गई इस सौगात में बंदरबांट कर रहे हैं : बिंदल

Spread the love

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश के हितों के मद्देनजर निरंतर की जा रही अरबों रू0 की आर्थिक सहायता को नकारते हुए मोदी सरकार को लगातार बुरा भला कहने से मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश के हितों की हानि कर रहे हैं। नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार द्वारा हिमाचल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एकमुश्त एक लाख से अधिक पक्के मकान गरीबों के लिए उपलब्ध कराए गए और ये केवल घोषणा नहीं अपितु इसकी धनराशि प्रदेश सरकार व लाभार्थी को प्रेषित कर दी गई है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि यह स्वागत योग्य कदम है परन्तु प्रदेश की सरकार व कांग्रेस पार्टी द्वारा इस गरीब कल्याण के कार्य का स्वागत न करना, इसकी उपेक्षा करना प्रदेश के गरीबों के साथ खिलवाड़ है।
डाॅ. बिन्दल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के छुटभैय्ये नेता ब्लाॅक कार्यालय में बैठकर मोदी जी द्वारा दी गई इस सौगात में बंदरबांट कर रहे हैं। भाजपा से जुड़े हुए गरीब लोगों को मकान देने में रूकावटें डाल रहे हैं। जबकि सरकारी पक्ष का यह दायित्व है कि जिसके नाम पर योजना आ चुकी है उसे पूरी की पूरी मिल जाए।
डाॅ. बिन्दल ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार ने केलांग और लद्दाख के बीच में बनने वाली टनल जिसका शिलान्यास नरेन्द्र भाई मोदी द्वारा किया गया व राजनाथ सिंह द्वारा 5 बड़े प्रोजैक्टस का उद्घाटन किया गया उसका स्वागत न करके यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार को प्रदेश के हितों से कुछ लेना देना नहीं है।
डाॅ0 बिन्दल ने आरोप लगाया कि सुखविन्द्र सुक्खू सरकार द्वारा 2 वर्ष में प्रदेश की जनता को टैक्स लगाकर जितना निचोड़ा गया है इतने टैक्स आज तक के इतिहास में कभी नहीं लगे और यह सरकार टैक्स लगाने वाली सरकार के रूप में जानी जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक