कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Spread the love

देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि  के अवसर पर कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में नेहरू को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सोमवार को राजीव भवन में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को उनकी 60 वीं पुण्यतिथि पर उनके त्याग और बलिदान को याद करते हुए  पुष्प अर्पित कर व दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

इस अवसर पर पंडित नेहरू को याद करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि पंडित नेहरू ने अपने कुशल नेतृत्व व सशक्त निर्णय से आधुनिक भारत की नींव रखी है। उन्होंने कहा कि नेहरू भारत के गुटनिरपेक्ष आंदोलन के अग्रदूत रहे थे। उन्होंने बताया कि पंडित नेहरू ने भारत की आजादी के संघर्ष में भाग लिया और आजादी के बाद भारत को सशक्त देश बनाने में अपनी प्रभावी नीतियों से मजबूत नींव रखी जिस पर आज भारत एक मजबूत देश बनकर उभरा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक