कांग्रेस और विपक्षी दल हल्ला करने मे तो भाजपा रखती विकास करने मे विश्वास-आशुतोष वैद्य अध्यक्ष भाजपा जिला सोलन

Spread the love

कांग्रेस और विपक्षी दल हल्ला करने मे तो भाजपा रखती विकास करने मे विश्वास ।पंजाब जीतने के बाद फिर सक्रिय होने लगी टुकडे टुकडे गैंग। कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल आज पेपर लीक और विधानसभा मे खालिस्तानी झंडे लगने पर हल्ला मचा रहे है। कांग्रेस आठ सालो मे ना केंद्र सरकार पर न ही चार साल मे प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार साबित कर सकी इससे निराश होकर अब हल्ला डाल कर प्रदेश के वातावरण को खराब करने व मुख्यमंत्री की ईमानदार छवी को खराब करने मे लगी है मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टोलरैंस है इसलिए ही पेपर लीक ध्यान मे आते ही परीक्षा को तुंरत प्रभाव से रद्द करने का साहस दिखाते हुए एस आई टी का गठन किया आज तेहरा आरोपी गिरफ्तार है और बाकि भी जल्द पुलिस की गिरफ्त मे होंगे साथ मुख्यमंत्री द्वारा दूबार से परीक्षा करवाने व परीक्षा मे भाग लेने वालो के लिए हिमाचल रोडवेज मे परीक्षा केंद्र तक मुफ्त यात्रा की घोषणा की अगर यही काम कांग्रेस के राज मे होता था तो उसको दबा ही दिया जाता था और मौन धारण कर लिया जाता ।

विपक्ष को ये जान लेना चाहिए की ये ऩए भारत की भाजपा सरकार है जो घर मे घुस कर मारती है इसलिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कह दिया है अगर दोनो प्रकरण के आरोपी पताल मे भी छुपे होगे तो जमीन खोद कर उनको बहार निकाला जाऐगा और सलाखो के पीछे पहुचाया जाऐगा मुख्यमंत्री ने हिमाचल पुलिस को सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए है पुलिस ने पन्नू के खिलाफ इंटरपोल को पत्र लिखा है।कांग्रेस शासित राज्यो राजस्थान व अन्य राज्यों मे नकल व पेपर लीक के बहुत से मामले हुए पर सरकार ने इस मौन ही धारण कर लिया। विधानसभा मे खालिस्तानी झंडो का लगना एक संयोग नही सोची समझी साजीस है जो बहुत निंदनीय है हिमाचल एक शांतिप्रिय और आपसी भाईचारे वाला प्रदेश है पर कुछ लोग प्रदेश की सरकार को अस्थिर क़रने व मुख्यमंत्री की सवच्छ छवी को खराब करने के लिए रात के अंधेरे मे पीठ के पीछे से ऐसी बुजदिल घटनाओ को अंजाम दे रहे है ताकि प्रदेश आपसी भाईचारा खराब हो व अशांति फैले।

हिमाचल की जनता जनती है की जबसे हमारे साथ लगते प्रदेश मे आम आदमी की सरकार बनी है वहां पर खालिस्तानी नारे लगना खालिस्तानी झंडे लहराना आम बात हो गई है तभी से हिमाचल मे भी ऐसी गतिविधियां शुरू हो गई है विदेश मे बैठे पन्नू के सोशल मिडिया पर आ रही विडियो व आम आदमी पार्टी की मंडी रैली का जिक्र और ब्यान से यह सुनिश्चित हो रहा है की इनका कंही न कहीं खालिस्तानीयो से नाता है और विधानसभा मे झंडे वाले प्रकरण पर आम आदमी पार्टी का हल्ला करना उलटा चोर कोतवाल को डांटे जैसा है।मै पुछना चहाता हूं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से की शराब कांड मे आपकी पार्टी के नेताओ के नाम जनता के सामने आए है और एक फोटो मे जो खालिस्तान की टी शर्ट डालकर शख्स आपके साथ खडा है उसपर अापका क्या कहना है अपना रूख सपष्ट करे?आप लोग मुख्यमंत्री का इस्तीफा किस मुँह से मांग रहे है पहले अपने गिरेबान मे झांके अापके केंद्र और राज्यो के बहुत से नेताओ ने तो बेल पर होते हुए कुर्सी नही छोडी जबकी आज तक तो आप मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर एक भी आरोप साबित नही कर सके।

नेता प्रतिपक्ष को हल्ला न डाल कर इस और ध्यान देना चाहिए की आपके नेता लगातार दिल्ली जा कर आम आदमी पार्टी लगातार जवाइन कर रहे है आपके दिल्ली नेतृत्व ने महा कार्यकारिणी पलायन को रोकने के लिए बना तो दी पर पलायन रूकने का नाम नही ले रहा। आपकी पार्टी नेता विहिन नीती वहिन है आठ आठ मुख्यमंत्री के चेहरे है आपके कार्यकर्ता पार्टी के साथ नही बलकी नेता विषेश के पीछे चलने वाले है तभी जिला मे हो रही रोष रैलियो मे 20 लोगो से ज्यादा लोग इकट्ठा नही हो रहे जबकी भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता एकजुटता के साथ केवल कमल निशान और पार्टी के लिए काम करता है।हिमाचल की जनता केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश मे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विकास और जन कल्याणकारी योजनाओ का लाभ उठा रही है और आपकी पार्टी के हालात जो पांच राज्यों के चुनावो मे हुए है हिमाचल की जनता ने 2022 के चुनावो मे उससे भी कडा जवाब देते हुए हिमाचल मे भाजपा की पुर्ण बहुमत की सरकार बनाने का पक्का मन बना चुकी है मीशन रपीट होना तय है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक