कर्मचारियों और पेंशनरों की सैलरी पेंशन रोकना गलत : राजेश कश्यप

Spread the love

मंगलवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस सोलन में प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश कश्यप ने कहा कि पहली बार हिमाचल में ऐसा हुआ है कि 1 तारीख को कर्मचारियों की सैलरी और पेंशनरों की पेंशन उनके खातों में नहीं आई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के लिए कर्मचारियों से कई वादे किए थे लेकिन आज वादों को पूरा करना तो दूर उनकी सैलरी को ही पोस्टपोन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कर्मचारियों की सैलरी 1 तारीख को खातों में नहीं आई है।

राजेश कश्यप ने कहा कि सरकार इसको लेकर कोई भी क्लेरिफिकेशन नहीं दे पा रही है कि क्यों सैलरी और पेंशन को पोस्टपोन किया जा रहा है। राजेश कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री को इसको लेकर क्लेरिफिकेशन देनी चाहिए और क्लियर करना चाहिए कि कर्मचारी को माह की किस तारीख को सैलरी दी जाएगी क्योंकि सैलरी के साथ बच्चों की फीस और लोन वगैरह की किस्त लोगों और कर्मचारियों को देनी होती है।

ऐसे में सरकार को इसको लेकर क्लियर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार इसको लेकर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाती है तो भारतीय जनता पार्टी इसको लेकर कर्मचारियों के हित में एजीटेशन भी करेगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक