करसोग में शादी समारोह से लौट रहे सेवानिवृत्‍त कर्मचारी की ढांक से गिरकर मौत……

Spread the love

 जिला मंडी में करसोग की सब तहसील बगशाड के अंतर्गत देर रात ग्राम पंचायत साहज के जरोड नाले में एक व्यक्ति के लगभग 100 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक 63 वर्षीय तोता राम निवासी गांव चटकर डाकघर जस्सल गांव में ही एक शादी से घर लौट रहा था। इस दौरान अचानक रास्ते में पांव फिसलने से वह करीब 100 फीट गहरी खाई में बनी कूहल में जा गिरा, जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जब व्यक्ति घर नहीं पहुंचा तो पर‍िवार के सदस्‍य ढूंढने के लिए निकले तो देखा कि तोता राम कूहल में गिरा पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो व्यक्ति मृत हो चुका था। व्यक्ति वर्ष 2018 में जलशक्ति विभाग से बेलदार के पद से सेवानिवृत्त हुआ था। डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं प्रशासन की तरफ से तहसीलदार करसोग ने बताया कि एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की ढांक से गिरने के कारण मौत हो गई है। पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि प्रदान की जा रही है व हलका पटवारी की रिपोर्ट आने पर पूरा प्राकलन तैयार कर परिवार को राहत प्रदान की जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक