कंगना ही मेरी सबसे बड़ी स्टार प्रचारक…बयानबाजी से मिल रहा फायदा :विक्रमादित्य

Spread the love

कंगना जितना कहती है या ब्यान बाजी करती है, उतना ही मुझे राजनीतिक लाभ मिलता है। मैं तो कहता हूं कि मेरी सबसे बड़ी स्टार प्रचारक) ही कंगना रनौत हैं। उनके मुंह से निकला हुआ हर शब्द मेरे फेवर में जा रहा है। यह बात, मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने वीरवार को सुंदरनगर में कही।

दरअसल, कंगना रनौत ने विक्रमादित्य पर निशाना साधते हुए कहा था कि यदि वह अपने परिवार व माता-पिता का नाम प्रयोग नहीं करते तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। कंगना की इस बात का पलटवार करते हुए विक्रमादित्य ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह  ने अपने कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास किया है। कांग्रेस पार्टी ने मंडी जिला के अंदर काम किया है, जिसके आधार पर वह वोट मांग रहे हैं। विक्रमादित्य ने कहा कि यही सवाल अगर कंगना से करें कि वह पीएम मोदी  के नाम पर वोट मांगना छोड़ दें और अपने नाम पर वोट मांगे तो उनके खुद के परिवार के लोग भी वोट नहीं देंगे।

बातचीत के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने लगे हाथ जयराम ठाकुर पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर न जाने कंगना को कैसे झेलते हैं। उन्हें टिकट देकर वह खुद भी पछता रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर खुद एक शरीफ इंसान हैं। राजनीतिक मतभेद एक अलग मुद्दा है। विक्रमादित्य सिंह ने दावा किया कि सुनने में ऐसा भी आया है कि कुछ दिन पहले हेलीकॉप्टर से एक सुरक्षा कर्मी को इसलिए उतारना पड़ा, क्योंकि कंगना को उसमें अपना एक मेकअप आर्टिस्ट को बिठाना था।

    उन्होंने कहा कि जब सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना पर बयान दिया था तो उस समय वह कंगना का साथ दे रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी कंगना के साथ कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं हैं। इसलिए राजनीति की जंग में मुद्दों और विकास की बात पर चुनाव लड़ना चाहिए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक