कंगना की टिकट घोषित होने से कांग्रेस के सभी नेता परेशान : बिहारी लाल

Spread the love

मंडी, भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा की आज मंडी सदर मंडल की बैठक आयोजन किया गया जिसमें भाजपा के चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा भी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर बूथ पर 10% वोट बढ़ाने की रणनीति से आगे बढ़ रही है, इस के लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प लिया है।
उन्होंने कहा कि जब से कंगना रनौत की टिकट मंडी संसदीय क्षेत्र से घोषित हुई है तब से कांग्रेस के सभी नेता परेशान है। अगर हम फील्ड की बात करें तो धरातल पर भारतीय जनता पार्टी और हमारी सशक्त प्रत्याशी के पक्ष में एक मजबूत वातावरण खड़ा हो रहा है इसके कारण कांग्रेस के नेता बौखलाहट में बयान बाजी कर रहे हैं।
इस बार एक बात तो तय है कि 4 जून को भाजपा देश में 400 पार और हिमाचल में चार की चार लोकसभा सीटें जीतेगी।

बिहारी लाल शर्मा ने कहा की भाजपा का हर कार्यकर्ता जीतेगा कमल खिलेगा कमल के लक्षय से काम कर रहा है। भाजपा जनता से अपील कर रही है की आपको अगले एक हजार साल के भारत की नींव मजबूत करने के लिए मतदान करना है। आपको विकसित भारत के संकल्प के लिए मतदान करना है। देश और विश्व में पीएम नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों के अंदर कई सिद्धियां प्राप्त की हैं जैसे गरीबी, भ्रष्टाचार, जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्ति दिलाने का काम मोदी जी ने किया है

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक