एचआरटीसी की बस में 7.66 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

Spread the love

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सोलन की ओर से आ रही एचआरटीसी बस में दो युवकों के पास 7.66 ग्राम चिट्ठा बरामद किया है।

मामले में युवकों की पहचान गगन निवासी खूनी नंद खड़ी वन निखिल निवासी लोहाली खड़ी के तौर पर हुई है।वारदात उस समय की है जब पुलिस की टीम शोघी के समीप गश्त पर थी तो सोलन की तरफ से आ रही एचआरटीसी बस HP 64A-3853 को चैकिंग के लिए रोका गया।

इस दौरान बस में बैठे 2 युवक पुलिस को देखकर घबरा गए, ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि इनके पास कुछ नशीले पदार्थ हो सकते हैं। पुलिस ने जब चेकिंग के लिए दोनों व्यक्तियों को पकड़ा तो चेकिंग के दौरान दोनों के पास लगभग 7.66 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया है।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला मोनिका भुुुटुगंरू ने बताया है कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है,तथा पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह चिट्ठा कहां से ला रहे थे और कौन से सप्लाई कर रहा था तथा जल्द ही दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक