एक कॉल और पकड़ में आया सिरमौर में तैनात लापता हैड कांस्टेबल बरामद

Spread the love

सिरमौर जिला के कालाअम्ब पुलिस थाना में तैनात लापता हैड कांस्टेबल जसवीर सैनी को जिला पुलिस व सीआईटी ने हरियाणा के नारायणगढ़ के समीप गुजरा क्षेत्र से सही सलामत बरामद कर लिया है। पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए मामले की जांच कर रहे स्टेट सीआईडी क्राइम के डीआईजी डीके चौधरी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब वह इस मामले की जांच के लिए नाहन पहुंचे तो पाया कि जिला पुलिस द्वारा विभिन्न गठित टीमें हर स्तर पर हैड कांस्टेबल की तलाश में जुटी हुईं थीं।

डीआईजी ने कहा कि आज की तारीख में कोई भी व्यक्ति ज्यादा देर फोन से दूर नहीं रह सकता है, जबकि हैड कांस्टेबल पहले से ही अपना फोन गाड़ी में छोड़कर गया था। फिर भी ऐसा लग रहा था कि 2-4 घंटे से ज्यादा कोई भी व्यक्ति फोन से दूर नहीं रह सकता। लिहाजा जानकारों पर यही प्रैशर डाला कि ऐसा नहीं हो सकता है कि लापता व्यक्ति किसी के सम्पर्क में न हो। इस पर लगातार काम किया जा रहा था। इसी बीच शुक्रवार शाम को कालाअम्ब में ही मौजूद पांवटा साहिब की डीएसपी अदिती सिंह को एक फोन कॉल आई कि लापता हैड कांस्टेबल जसवीर सैनी नारायणगढ़ के समीप एक ट्यूबवैल पर है। इसके बाद डीएसपी की अगुवाई में टीम नारायणगढ़ के समीप गुजरा क्षेत्र में पहुंची, जहां हैड कांस्टेबल ट्यूबवैल पर लेटा हुआ था। यहां से टीम ने उसे सुरक्षित बरामद कर लिया।

डीआईजी ने बताया कि हैड कांस्टेबल की बरामदगी के बाद परिजनों को भी सूचित कर बुलाया लिया गया था, लेकिन जब मेडिकल के लिए हैड कांस्टेबल को लेकर गए तो उसकी तबीयत थोड़ी ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसे नाहन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है, जो अब पूरी तरह से स्वस्थ है। फिलहाल हैड कांस्टेबल की डिटेल स्टेटमैंट लेना अभी बाकी है, जिसके बाद आगामी जानकारी सांझा की जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक