ऊना : सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकराई बाइक, 45 वर्षीय शख्स की मौत

Spread the love

नंदपुर में ट्राले के साथ टकराने से 45 वर्षीय एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रमन कुमार पुत्र परषोत्तम दास निवासी ठठल के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर अंब पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हादसे के प्रत्यक्षदर्शी अजय शर्मा निवासी कटौहड खुर्द ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह सोमवार देर शाम वापिस अपने घर आ रहा था। इसी बीच उसके आगे चल रहा बाइक चालक रमन कुमार सड़क किनारे खड़े एक ट्राले की पिछली साइड टकराकर बुरी तरह से घायल हो गया।

हादसे के बाद उसने घायल हुए बाइक चालक रमन कुमार को अन्य राहगीरों और उक्त ट्राला चालक की मदद से उपचार के लिए सिविल अस्पताल अंब पहुंचाया, लेकिन यहां पर चिकित्सक ने जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने कहा है कि सूचना मिलने पर पुलिस केस दर्ज कर लिया है और हादसे में मृतक का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके परिजन के हवाले करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक