ऊना में दो सड़क हादसों में दो की मौत 2 PGI रैफर….

Spread the love

जिला के बहड़ाला व समूर कलां में पेश आए दो सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। इनमें से एक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रैफर कर दिया गया है। बहड़ाला सड़क हादसे में प्रेम सिंह, पुत्र पूर्ण चंद, निवासी लड़भड़ोल जिला मंडी व समूरकलां सड़क हादसे में नवजोत सिंह पुत्र संतोष सिंह निवासी कुरियाला, जिला ऊना की मौत हुई है। वहीं पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहला हादसा बहड़ाला में पेश आया, जहां पर मंडी निवासी प्रेम सिंह की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मंडी निवासी रमेश चंद व प्रेम सिंह अपने भांजे की शादी में शिरकत करने के लिए रविवार रात 8 बजे बहड़ाला बस से नीचे उतरे। इसी दौरान चंडीगढ़ से ऊना की ओर जा रही एक कार ने प्रेम सिंह को टक्कर मार दी। हादसे में घायल प्रेम सिंह को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक