उपमुख्यमंत्री ने राइड विद प्राइड में किराया देकर किया सफर

Spread the love

छोटी काशी मंडी पहुंचे उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने पैदल चलने के बाद राइड विद प्राइड टैक्सी में किराया देकर सफर किया। इस दौरान गाड़ियों को लेकर फीडबैक लिया। रविवार रात को उपमुख्यमंत्री अचानक सर्किट हाउस पहुंचे थे। सोमवार को ससुराल में उनकी पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री की आत्मा की शांति के लिए रखे कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके बाद करीब सवा एक बजे अपनी एस्कार्ट गाड़ी को खड़ा कर पैदल सर्किट हाउस की तरफ निकल पड़े।

जैसे ही उपमुख्यमंत्री टारना की तरफ जाने वाली सड़क पर पहुंचे तो वहां से गुजर रही राइड विद प्राइड टैक्सी चालक ने उन्हें अभिवादन किया। इसके बाद उपमुख्यमंत्री 10 लोगों के साथ टैक्सी में सवार हो गए। वह चालक के साथ फ्रंट सीट पर बैठे। करीब 10 मिनट के सफर में चालक जगतंबा प्रसाद ने बताया कि उपमुख्यमंत्री ने शहर में चल रही राइड विद प्राइड टैक्सियों के बारे में जाना और पूछा कि इसकी कितनी एवरेज है। लोग इससे संतुष्ट हैं या नहीं। कोई समस्या तो नहीं है।

आप तो हमारे लिए भगवान, मैं कैसे किराया ले सकता हूं
चालक जगतंबा प्रसाद ने बताया कि करीब पौने 2 बजे सर्किट हाउस पहुंचे। यहां उतरने पर उपमुख्यमंत्री ने सभी का किराया लेने की बात कही। मैंने कहा कि आप तो हमारे लिए भगवान हैं। आपसे कैसे किराया वसूल सकता हूं। इस पर उन्होंने जबरदस्ती टिकट काटने को कहा। बाद में 10 लोगों के टिकट काटकर उपमुख्यमंत्री ने खुद 200 रुपये किराया चुकाया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक