आधी रात को आग लगने से तीन मकान जलकर राख, जिंदा जली बुजुर्ग महिला

Spread the love

चंबा : उपमंडल के तहत आने वाली दुर्गम पंचायत क्वारंसी के गांव हिलिंग में आधी रात आग लगने से तीन मकान जलकर राख हो गए। बताया जा रहा है कि आगजनी की इस घटना में एक बुजुर्ग महिला की झुलसने से मौत हो गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।     

     

दुर्घटनाग्रस्त मकान 

जानकारी के अनुसार जिले की तहसील होली की क्वारसी पंचायत के हिलंग गांव में आधी रात करीब एक बजे आग लगने से तीन मकान जल गए। घटना में एक बुजुर्ग महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। 

ग्रामीणों ने बाल्टियां, डिब्बे से पानी और मिट्टी फेंक कर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन भयंकर आग के सामने यह नाकाफी साबित हुआ। एडीएम संजय कुमार धीमान ने पुष्टि करते हुए बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन तैयार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रभावितों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक