आज से हरियाणा में हुंकार भरेंगे अरविंद केजरीवाल

Spread the love

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बाकी है. इस बार कहा जा रहा है कि कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सकती है. दूसरी ओर बीजेपी भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है. वहीं आम आदमी पार्टी ने भी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी भी टक्कर में हैं. इसी बीच आप के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हुंकार भरने के लिए आज से हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.

अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद हरियाणा दौरे पर गए हैं, जहां वह रोड शो करेंगे. इसके साथ ही वह हरियाणा में जनसभा भी करेंगे. केजरीवाल हरियाणा की डबाली और रानिया विधानसभा सीट से रोड शो करेंगे. इसके अलावा वह मेहम और भिवानी में जनसभा करेंगे. रविवार को केजरीवाल ने दिल्ली के जंतर-मंतर में ‘जनता की अदालत’ लगाई थी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने पहली बार जनता को संबोधित किया था.

तिहाड़ से जेल से आए बाहर

अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है और दिल्ली की जिम्मेदारी उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी को सौंपी दी है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल फिलहाल किसी भी पद की जिम्मेदारी से फ्री हैं, तो वह हरियाणा में वोट बैंक साधने की कोशिश में लग गए हैं. केजरीवाल हाल ही में 5 से 6 महीने की जेल काटने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए थे, जिसके तुरंत बाद उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था और दो दिन बाद इस्तीफा दे दिया था.

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक