अपने प्रभाव का दुरुपयोग कर रहे मुख्यमंत्री : विजय

Spread the love

शिमला, भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व चेयरमैन एवं प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री ने कहा की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इस स्तर की राजनीति पर पहुंच गए हैं कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र नादौन के अंतर्गत अपने प्रभाव का दुरुपयोग कर रहे हैं और भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर दबाव डालकर उनका कांग्रेस पार्टी में ज्वाइन करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमने सभी कार्यकर्ताओं को उचित मान सम्मान दिया था और हमारा कार्यकर्ता दृढ़ निश्चय के साथ पार्टी को मजबूत करने का कार्य करता है, चाहे हम पन्ना प्रमुख की बात कर ले या बूथ अध्यक्ष की बात करें।

पर अगर सत्ता का दुरुपयोग करना सीखना है तो हमें कांग्रेस पार्टी के नेताओं से सीखना चाहिए कि किस प्रकार से वह भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाकर उनको कांग्रेस में ले जा रहे हैं। यह अनैतिक है और स्वस्थ राजनीति के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक