हिमाचल प्रदेश की महिला जूनियर नेशनल फुटबॉल टीम आंध्र प्रदेश के लिए रवाना

Spread the love

हिमाचल प्रदेश की महिला जूनियर नेशनल फुटबॉल टीम राष्ट्रीय फुटबॉल महिला जूनियर प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आंध्र प्रदेश के लिए रवाना।

हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष  सुनील शर्मा (बिट्टू ) ने सभी चयनित खिलाड़ियों को आशिर्वाद दिया और हिमाचल टीम को इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बिट्टू ने माननीय मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए बताया की हिमाचल सरकार और हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ, प्रदेश में फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इस विश्वप्रसिद्ध खेल को प्रदेश में और अधिक मजबूत करने का प्रयास करती रहेगी।

सोलन जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने बताया की इस प्रतियोगिता के लिए ट्रेनिंग कैंप सोलन के लॉरेंस स्कूल सनावर में आयोजित किया गया था जिसमें प्रदेश भर से 25 महिला खिलाडियों का चुनाव किया गया था। इन खिलाड़ियों से 22 खिलाड़ी चयनित होकर परियोगिता में भाग लेंगी।

सोलन जिला फुटबॉल संघ के महासचिव करनजीत सिंह ने बताया की हिमाचल प्रदेश महिला जूनियर फुटबॉल के टीम कोच अर्शदीप कौर, टीम प्रबंधक  निकिता सूरजमुखी, सहायक कोच गोपाल होंगे।

सोलन जिले के लॉरेंस स्कूल सनावर की छात्रा इनाया कुमार टीम का नेतृत्व करेंगी।

कैंप के आखरी दिन, हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष  सुनील शर्मा (बिट्टू), लॉरेंस स्कूल सनावर के हेडमास्टर  हिम्मत सिंह ढिल्लों , ओल्ड सनारियन सोसाइटी के अध्यक्ष पंकज सपरू , सोलन जिला फुटबॉल संघ के महासचिव करणजीत  लॉरेंस स्कूल, सनावर के डिप्टी हेडमास्टर रवि कुमार , लॉरेंस स्कूल सनावर के बर्सर मेहक सिंह , लॉरेंस स्कूल सनावर के स्पोर्ट्स फैकल्टी के हैड मनोज कुमार गुलिया , श्री डी पी चौहान  सोलन जिला फुटबॉल संघ के मेंबर नवीन वर्मा , पवन कुमार और परमिंदर जी उपस्थित रहे और सभी महिला खिलाडियों को शुभकामनाएं दी।

हिमाचल प्रदेश टीम का पहला मुकाबला 3 अगस्त को आंध्र प्रदेश के साथ, दूसरा मुकाबला 5 अगस्त को झारखंड के साथ और तीसरा मुकाबला बिहार के साथ 7 अगस्त को खेला जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक