सिरमौर में खाई में गिरा बारातियों का वाहन, 9 की दर्दनाक मौत

शिलाई उपमंडल में टिम्बी-बकरास मार्ग पर एक वाहन के खाई में गिरने से व्यक्तियों की दर्दनाक मौत होने का दुखद समाचार मिला है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने तुरंत ही रेस्क्यू शुरू कर दिया था। मगर अधिकतर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक चडेऊ से बारातियों को लेकर बोलेरो कैंपर बकरास की तरफ जा रही थी। पशोग नामक जगह पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बोलेरो कैंपर खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही शिलाई से थाना प्रभारी व एसडीएम घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लेकिन बताया ये जा रहा है कि अधिकतर युवा ही इस वाहन में सफर कर रहे थे। पूरी घाटी में हादसे के बाद शोक की लहर है।

पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि 9 व्यक्तियों की मृत्यु का समाचार मिला है। फिलहाल ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस वाहन में कितने लोग सवार थे। कुछ देर बाद वो भी घटनास्थल पर पहुंच जाएंगे। हालांकि इस मार्ग पर कई जगहों पर कैश बैरियर लगे हैं, मगर जिस जगह हादसा हुआ है, वहां क्रैश बैरियर थे या नहीं इस बात की भी सही जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसा एक से दो घंटे पहले का बताया जा रहा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक