सहायक निर्वाचन अधिकारी ने एल.ई.डी. मतदाता जागरूकता वाहन किया रवाना

Spread the love

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सहायक निर्वाचन अधिकारी व उपमंडलाधिकारी (ना.) अर्की यादविन्द्र पाल ने अपने कार्यालय परिसर से एल.ई.डी. मतदाता जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
उन्होंने बताया कि इस वाहन के माध्यम से मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश के विशेष मतदाता जागरूकता संदेश को ऑडियो और वीडियो के माध्यम से अर्की विधानसभा क्षेत्र के अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने सभी पात्र मतदाताओं से एक जून, 2024 को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए मतदान में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी मतदाताओं की भागीदारी अनिवार्य है।
उन्होंने कहा कि यह वाहन अर्की, कराड़ाघाट, दाड़लाघाट, चमाकड़ीपुल, भराड़ीघाट, धुंदन, बखालग, बातल चौक और कुनिहार इत्यादि में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहा है। वाहन के साथ सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) अर्की का दल भी उपस्थित था।
इस अवसर पर स्वीप नोडल अधिकारी प्रो. यशपाल शर्मा, डॉ. हेमराज सूर्य, प्रो. योगेश कुमार, निर्वाचन कानूनगो कुलदीप मेहता सहित चुनाव से जुड़े अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक