सत्ता हथियाने का षड्यंत्र रचकर रिवाज बदलना चाहते हैं जयराम : चंद्रशेखर

Spread the love

पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के रिवाज बदलने के दावे को जनता ने उस दिन ही नकार दिया था, जब उन्हे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया था। लेकिन अब जयराम ठाकुर बैकडोर से खरीद फरोख्त कर सत्ता हथियाने का षड्यंत्र रचकर रिवाज बदलना चाहते हैं। यह तीखा जुबानी प्रहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष व धर्मपुर विधायक चंद्रशेखर ने मंडी जिला के सुंदरनगर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान किया हैं।

चंद्रशेखर ने नेता प्रतिपक्ष को घेरते हुए कहा कि हिमाचल के इतिहास के पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाने का काला अध्याय जयराम ठाकुर के नाम पर लिखा जाएगा। इस काले अध्याय में जयराम ठाकुर ने विधायकों की खरीद फरोख्त कर रिवाज बदलने का काम किया है। सीएम रहते हुए जयराम ठाकुर ने जनता को ठगने का ही काम किया है और आज भी जयराम उसी काम में लगे हुए हैं।

 

 

     वहीं चंद्रशेखर ठाकुर ने कहा कि आज कंगना के साथ भाजपा के जो भी लोग चले हैं वहीं सभी नाटककार हैं। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि कंगना रनौत को देखकर लगता है कि मंडी ससदीय क्षेत्र में कंगना चुनाव लड़ने नहीं नया शूट करने आई हैं। भाजपा प्रत्याशी कंगना को जनता के साथ कोई भी सरोकार नहीं है।

कंगना को टिकट मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ता और उनका नेतृत्व घुटन महसूस कर रहा है। कई सालों तक जनसंघ में रहकर कार्य करने वाले लोगों को बाहर धकेला जा रहा है। कार्यकर्ता भाजपा से पूरी तरह से नाराज हैं जिसका खामियाजा भाजपा को चुनावों के दिन भुगतना पड़ेगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक