संजय जोशी की बेटी तनवी जोशी ने क्वालीफाई किया नीट बनेगी अब डॉक्टर

Spread the love

संजय जोशी की बेटी तनवी जोशी ने क्वालीफाई किया नीट बनेगी अब डॉक्टर

संजय जोशी की बेटी तनवी जोशी ने नीट क्वालीफाई कर लिया। तनवी के 720 में से 651 नंबर आए और 98.75 % के साथ ये परीक्षा उत्तीर्ण करी।

तनवी ने बताया कि उनके स्वर्गीय दादा एचसी जोशी शुरू से ही चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं और उसके लिए वो मुझे हमेशा प्रोत्साहित करते थे। आज वो इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी ब्लेसिंग हमेशा मेरे साथ थी और आज उनके आशीर्वाद से मैने ये मुकाम हासिल कर लिया।

तनवी ने कहा कि उनकी दादी कमला जोशी आज इस बात से बहुत खुश है कि मैंने दादा के सपने को साकार किया।

वहीं तनवी ने कहा मेरे मां पदमा जोशी ने मुझे अपने सुख छोड़ सिर्फ मेरे कैरियर के बारे में ही सोचा। हमेशा हर घड़ी मुझे पढ़ाई के लिए प्रेरित किया। वहीं छोटी बहन तनिष्का भी उनकी इस उलब्धि से खुश है।

तनवी ने कहा वो अपने पिता के योगदान को नहीं भूल सकते। उन्होंने पिता से ज्यादा मेरे दोस्त की तरह मेरा साथ दिया और मुझे कभी भी किसी काम के लिए नहीं टोका। मैने जो कहा उन्होंने वही किया। उनका योगदान मेरी जिंदगी में अतुल्य है।

तनवी ने सेंट लुक्स स्कूल, बीएल स्कूल और आकाश इंस्टीट्यूट का भी आभार जताया जिन्होंने उसे प्राथमिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा दी और आज इस मुकाम में पहुंचाया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक