शूलिनी मेले में वॉलीबाल प्रतियोगिता हुई शुरू, पंजाब यूनिवर्सिटी और गर्ल्स टीम समेत कुल 12 टीमें ले रही भाग

Spread the love

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले का आगाज कल 21 जून से होने जा रहा है लेकिन खेल गतिविधियों को कमेटियों द्वारा जल्दी शुरू कर दिया गया है।आज से मेले में आयोजित होने वाली वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ है जिसमें कुल 12 टीमें भाग ले रहे हैं जिनमें दो गर्ल्स टीमें भी शामिल है।

माँ शूलिनी वॉलीबॉल कमेटी के उपाध्यक्ष विकास कालटा ने जानकारी देते हुए बताया कि माँ शूलिनी मेले में वॉलीबॉल प्रतियोगिता आकर्षण का केंद्र रहती है ऐसे में इस बार इसे मेले से एक दिन पहले आयोजित किया जा रहा है क्योंकि अन्य खेल गतिविधियां भी ग्राउंड में आयोजित होनी है।

उन्होंने कहा कि वॉलीबॉल प्रतियोगिता में कुल 12 टीमें भाग ले रही है। इन टीमों में इंदिरा गांधी इंडोर कॉम्प्लेक्स शिमला, इलेक्टरसिटी बोर्ड शिमला, ऊना होस्टल, ऊना ओपन, बद्दी ओपन, पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़, कसौली इंटरनेशनल स्कूल, सिरमौर इलेवन सोलन इलेवन यह टीम में शामिल है।

 

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए बेहतरीन इनाम राशि और माँ शूलिनी की फोटो के साथ चमचमाती ट्रॉफी भी रखी गई है वहीं बेस्ट खिलाड़ी के लिए अलग से इस बार ट्रॉफी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि मेले के दौरान खिलाड़ियों के रहने खाने-पीने की व्यवस्था कमेटी की ओर से की गई है वहीं यदि कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो उसके लिए प्राथमिक उपचार की सुविधा भी यहां पर दी जा रही है।

बता दें कि मेले में बैडमिंटन,टेबल टेनिस, जूडो, कराटे, कबड्डी, वालीबाल, कुश्ती, बेबी शो, डॉग शो, फ्लावर शो और अन्य विभागों द्वारा यहां पर प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक