व्यवस्था परिवर्तन का एक साल’ कार्यक्रम को बनाया जाएगा यादगार : जगत नेगी

Spread the love

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन का एक साल कार्यक्रम को यादगार बनाया जाएगा। इसके लिए आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। इस बाबत उपायुक्त कार्यालय परिसर के सभागार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी की अध्यक्षता में जिला प्रशासन के साथ आवश्यक बैठक आयोजित की गई। इसमें कृषि मंत्री प्रो चौधरी चंद्र कुमार, विधायक सुधीर शर्मा, विधायक केवल सिंह पठानिया, विधायक मलेंद्र राजन, मुख्यमंत्री के सलाहकार सुनील बिट्टू सहित उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल, एसपी शालिनी अग्निहोत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर 11दिसंबर, 2023 को कांगड़ा जिला के पुलिस मैदान, धर्मशाला में ‘व्यवस्था परिवर्तन का एक साल’ विषय पर राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी शामिल होगा। उन्होंने अधिकारियों को आम जनता को कम से कम असुविधा के दृष्टिगत पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को इस समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी प्रबंध समय रहते पूरे करने तथा इसमें भाग लेने वाले लोगों को हरसम्भव सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

    उन्होंने कहा कि सभी विभागों को जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करते हुए सुरक्षा प्रबंधों, पेयजल व विद्युत आपूर्ति, स्वच्छता व मोबाइल शौचालय इत्यादि के समुचित प्रबंध सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए, ताकि आम लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने पुलिस विभाग को वाहनों के सुचारू यातायात व पार्किंग इत्यादि के लिए पुख्ता प्रबंध करने को निर्देश दिए गए हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक