लड़कों के साथ सिगरेट में चरस भरकर पी रही थी 13 साल की छात्रा, करसोग के सरकारी स्‍कूल का मामला

Spread the love

करसोग के सरकारी स्‍कूल में नाबालिग छात्रा लड़कों के साथ सिगरेट के कश लगाते पकड़ी गई है।

जिला मंडी में करसोग के प्रमुख सरकारी स्‍कूल में नाबालिग छात्रा लड़कों के साथ सिगरेट के कश लगाते पकड़ी गई है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार छात्रा ने सिगरेट में चरस मिलाई हुई थी। बताया जा रहा है छात्रा की उम्र अभी महज 13 साल है। ये छात्र नशे के आदी हो चुके हैं, इन्‍हें चरस की लत लग चुकी है। इनको स्कूल प्रधानाचार्य ने देखा और इसकी शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने स्पाट पर पहुंच कर छात्रा की काउंसलिंग की और अभिभावकों के साथ घर भेज दिया। स्कूल प्रबंधन को पहले से ही छात्रा पर अंदेशा था, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन लगातार छात्रा की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए था। नाबालिग के साथ जब दो लड़के सिगरेट पी रहे थे तो शिक्षक वहां पहुंचे, शिक्षकों को देख लड़के भाग गए। पुलिस ने काउंसलिंग के दौरान लड़कों के बारे में भी जानकारी जुटाई है।

बातचीत में छात्रा ने पांच लड़कों के नाम बताए हैं। वहीं सूचना मिलने पर डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने अभिभावकों की भी काउंसलिंग की और छात्रा की गतिविधियों पर नजर रखने की सलाह दी है। वहीं इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने स्कूल परिसर के 100 मीटर के दायरे के अंदर तंबाकू बेचने वाले आठ दुकानदारों के भी चालान काटे हैं।

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि प्रधानाचार्य की सूचना के आधार पर एक छात्रा की स्कूल जाकर काउंसलिंग की गई। साथ ही स्कूल के आसपास नशा बेचने वालों की काउंसलिंग की गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक