भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा कल करेंगे प्रदेश में 3 रैलीयों को सम्बोधित : बिहारी लाल

Spread the love

हिमाचल प्रदेश में चुनावी सक्रियता बढ़ती जा रही है इसी कड़ी में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर हैं। भाजपा महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एक दिवसीय दौरे के दौरान हिमाचल प्रदेश में तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। यह सभाएं विशेष रूप से इन स्थानों कांगड़ा में फतेहपुर, चंबा और सोलन के अर्की में होगी। उन्होंने कहा कि उनकी पहली जनसभा प्रातः 11ः00 बजे, स्थान-रैहण फतेहपुर, कांगड़ा, दूसरी जनसभा चंबा में दोपहर 1 बजे होगी और तीसरी सोलन के कुनिहार में दोपहर 3ः30 बजे होगी।

उन्होंने कहा कि इन विशाल जनसभाआें को लेकर कार्यकर्ताआें में भारी उत्साह है। उनके सम्बोधन से हिमाचल में प्रचार को तेजी मिलेगी और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बूस्ट भी होगा। इन तीनों लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए एक वातावरण का निर्माण होगा। उन्हांने कहा कि अपने अध्यक्ष के स्वागत के लिए कार्यकर्ता उत्साह के साथ तैयारियां कर रहे है।

उन्हांने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का नेतृत्व करे इसके लिए हिमाचल की जनता प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल को सदैव अपना दूसरा घर माना है और हिमाचल के विकास को प्राथमिकता दी। पीएम मोदी ने 4 करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए। जब तक देश में प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व है कोई माई का लाल सीएए खत्म नही कर सकता ना ही धारा 370 को वापिस ला सकता है। कांग्रेस ने देश पर राज किया। हालत ये थी कि देश में 85 प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से सत्ता में आई 14 करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया। उन्हांने कहा कि पिछले दस वर्षों में भारत तेजी के साथ आगे बढ़ा है व देश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक