भाजपा का गांव चलो अभियान, सभी नेता बूथ पर जाएंगे: बिहारी शर्मा

Spread the love

डॉ राजीव बिंदल, जयराम ठाकुर, अनुराग ठाकुर भी करेंगे बूथ संपर्क

शिमला, भारतीय जनता पार्टी महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज से प्रदेश के सभी 7990 बूथों पर “गांव चलो अभियान” चल रहा है इस इस अभियान में प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, सहित सभी सांसद विधायक पार्टी पदाधिकारी एवं सभी पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न बूथों में जाकर प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा तय युवा गरीब महिला एवं किसानों एवं समाज के सभी घटकों से संपर्क करेंगे ।
सभी नेता केंद्र सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में शुरु की गई जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे व संवाद करेंगे । प्रदेश भर के सभी नेता इसका एक बहुत बड़ा प्रभाव आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूरे प्रदेश भर में अच्छा प्रदर्शन होने जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से भाजपा के संगठन में नई ऊर्जा का संचालन हो रहा है और पूरे प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ता नई ऊर्जा के साथ लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि बूथ को मजबूत करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा चारों सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है और मजबूती के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार स्थापित करने जा रही है।
महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि 7990 बूथों पे आज से अभियान शुरू हो रहा है। जयराम ठाकुर और सभी मोर्चे प्रकोष्ठ पदाधिकारी बूथों पर होंगे और आम जनता से संपर्क करेंगे। केंद्र सरकार की सभी योजनाओं से अवगत कराते हुए भारत ने पिछले 10 वर्षों में जो अभूतपूर्व प्रगति की है, उसकी जानकारी देंगे और आम जनमानस से विचार विमर्श करेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की गारंटीयों से पूरी तरह से त्रस्त है आए दिन जन विरोधी फैसलों से जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है
उन्होंने कहा कि इस अभियान के अंर्तगत हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ विकसित भारत संकल्प व प्रधानमंत्री मोदी की सभी कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराना और जनता को इसके तहत सभी सुविधाएं प्रदान करना इस अभियान का लक्ष्य है। बूथ स्तर पर आम जनता में मोदी सरकार के प्रति उत्साह है ।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक