बिके हुए विधायकों को चुनावों में सबक सिखाएगी जनता : रायजादा

Spread the love

हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा सोमवार को बिलासपुर मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने यहां पर दर्जनों स्थानों पर जाकर नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले ओपीएस लागू की गई और आज प्रदेश के कर्मचारी ओपीएस का लाभ उठा रहे हैं, परंतु भाजपा की पूर्व सरकार के समय एनपीएस में फंसे 9 हजार करोड़ के लगभग प्रदेश की जनता के पैसे को वापिस लाने के लिए अनुराग ठाकुर क्या अपनी भूमिका निभा रहे हैं। प्रदेश का जो एनपीएस के करोड़ों रुपए फंसे हुए हैं, उसे लाने में क्यों नाकाम हुए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र के नेताओं को प्रदेश की जनता के साथ कोई लेना-देना नहीं है, यह सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक के लिए प्रदेश के नेताओं को खरीद कर अपनी राजनीति को बचाना चाहते हैं। भाजपा ने सिर्फ हिमाचल की जनता को गुमराह करके ठगा ही है, जिसका जवाब अब जनता जरुर देगी। सतपाल रायजादा ने कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर का काम सिर्फ और सिर्फ गांधी परिवार को कोसना और उसके बाद मोदी के लिए नमो-नमो करना ही रह गया है। प्रदेश की बात तो दूर, उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में अब तक कौन सा एक बड़ा काम किया है, वह जनता को बताएं और खेलों के क्षेत्र में हिमाचल में उनका खिलाडिय़ों के लिए प्रति क्या योगदान रहा है। यह स्थिति अनुराग ठाकुर को स्पष्ट करनी चाहिए।
रायजादा ने बागी विधायकों पर कहा कि भाजपा आज उन नेताओं पर दाव खेल रही है, जो चंद पैसों के लिए बिक गए। जिनका अपना कोई वर्चस्व नहीं है, लेकिन इस बार प्रदेश की जनता भली-भांति जानती है कि बिके हुए नेताओं की जगह कहां है और जनता की सेवा करने वाले नेता को कहां रखना है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक