टैक्सी चालक व सवारियों पर दराट-डंडों से हमला, वाहन भी तोड़ा

Spread the love

पंजाब के भरतगढ़ शहर में मंडी से चंडीगढ़ सवारियां लेकर जा रहे मंडी के टैक्सी चालक के साथ मारपीट और टैक्सी को तोड़ने का मामला सामने आया है। हमलावरों ने टैक्सी को भी बुरी तरह से तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। मंडी शहर के साथ लगते बड़ीधार कटिंडी निवासी टैक्सी चालक योगराज ने बताया कि शुक्रवार रात को वह आईआईटी कमांद से प्रशिक्षुओं को लेकर चंडीगढ़ जा रहा था। इस दौरान रात को जब पंजाब के भरतगढ़ में पहुंचा तो वहां 10-15 लोगों ने उसकी गाड़ी को रोका और बिना कारण सवारियों पर दराट, डंडों और पत्थरों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। हमलावरों ने गाड़ी को भी बुरी तरह तोड़ दिया है। इसके बाद शिकायत स्थानीय पुलिस को दी, मगर उस समय पुलिस ने कोई मदद नहीं की।

टैक्सी चालक ने बताया कि घटना के बाद ढाबा संचालक और स्थानीय टैक्सी चालकों ने उन्हें भरतगढ़ अस्पताल पहुंचाया। वहीं योगराज ने अपने ऊपर हुए हमले की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शेयर की। उन्होंने कहा कि पंजाब में हिमाचल के लोगों का आना सुरक्षित नहीं है। उधर, सिद्धकाली टैक्सी यूनियन मंडी के प्रधान संजय कुमार ने कहा कि चालक पर शरारती तत्वों ने हमला किया है। पुलिस, प्रशासन और सरकार से इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक