छावशा के मतदाताओं से की मतदान करने की अपील

Spread the love

सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के तहत निर्वाचन विभाग की टीम द्वारा आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छावशा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उप निदेशक (उच्चतर शिक्षा) सोलन डॉ. जगदीश चंद नेगी ने की।
डॉ. जगदीश नेगी ने विद्यार्थियों को अपने परिवार व परिचितों के सभी पात्र मतदाताओं से मतदान कर लोकतंत्र को मज़बूत बनाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि निर्वाचन विभाग द्वारा 85 वर्ष की अधिक आयु के मतदाताओं व पात्र दिव्यांग मतदाताओं को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छावशा की प्रधानाचार्या रितु ने निर्वाचन विभाग की पूर्ण टीम का स्वागत किया व इस कार्यक्रम को सफल बनाने का पूर्ण आश्वासन दिया।
विद्यार्थियों द्वारा मतदान जागरूकता पर बनाए गए समूह गान व भाषण के माध्यम से मतदान का संदेश दिया।
इस अवसर पर स्वीप नोडल अधिकारी हेमेंद्र शर्मा, विद्यालय के स्टाफ सदस्य, अध्यापक-अभिभावक संघ के पदाधिकारी व सदस्यों सहित लगभग 100 विद्यार्थी उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक