चम्बा-पठानकोट एनएच पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौ.त

Spread the love

चम्बा-पठानकोट एनएच पर शुक्रवार सुबह सीमेंट से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान छिंदू निवासी गांव सतनाला डाकघर मसरुंड तहसील व जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज चम्बा पहुंचा दिया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच भी आरंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि छिंदू ट्रक में सीमेंट लेकर पठानकोट से चम्बा की ओर आ रहा था।

जब वह चनेड़ के समीप हडोठा नामक स्थान पर पहुंचा तो अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर एनएच से लुढ़कते हुए नीचे डाडरी लिंक रोड पर जा गिरा। जिसके परिणामस्वरूप ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में फंसे चालक के शव को लोगों के सहयोग से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज भिजवाया। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक