गोल्ड लोन ब्रांच में बंदूक की नोक पर लूट का प्रयास, सायरन बजते ही फरार

Spread the love

शहर के हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक गोल्ड लोन ब्रांच में सुबह सवेरे हथियार से लैस लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया है। बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार युवक गोल्ड लोन ब्रांच को लूटने के इरादे से पहुंचे थे, लेकिन ब्रांच में लगे सायरन बजने के बाद लुटेरे ब्रांच कर्मियों व महिला ग्राहक से मारपीट करने के बाद सभी के मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

  मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ऊना सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच शुरू कर दी है। एक गोल्ड लोन ब्रांच के कर्मचारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह ब्रांच कर्मी जब ब्रांच को खोलने लगे तो ब्रांच के बाहर पहले से खड़े दो युवक कर्मियों के पास आए और गोल्ड लोन के बारे में पूछा।

ब्रांच कर्मियों ने जैसे ही ब्रांच का गेट खोला तो उसी समय यह दोनों लोग ब्रांच के अंदर घुस आये और बंदूक की नोक पर ब्रांच कर्मियों सहित एक महिला ग्राहक से मारपीट करने लगे, इसके बाद इनके दो और साथी ब्रांच में घुसे और वो भी लूट का प्रयास करने लगे। लेकिन गेट खुलने के बाद बायोमीट्रिक में कोड न लग पाने के कारण ब्रांच में लगा सायरन बज उठा और सभी आरोपी ब्रांच कर्मियों के साथ मारपीट कर उनके मोबाइल फोन लेकर मौका से फरार हो गए।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही खुद एसपी ऊना राकेश सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को लेकर ब्रांच कर्मियों से जानकारी हासिल की। इस पूरे मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस ने गोल्ड लोन ब्रांच और इसके आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है वहीं कुछ एक सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में भी लिया है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। एसपी ऊना राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द ही पकड़कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक