कोलकाता रे.प-म.र्डर केस:भरोसा खो चुकी हैं ममता,सामने आया पीड़िता के पिता का बयान

Spread the love

कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर के साथ पहले रेप किया जाता है और फिर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया जाता है. घटना को 10 दिन हो गए हैं. मामले की जांच चल रही है. एक आरोपी को पकड़ा जा चुका है और कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ की जा रही है. लेकिन इसी बीच यूनियर डॉक्टर के पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अब उन्हें सीएम ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं है.

कोलकाता में 9 अगस्त को हुए जूनियर डॉक्टर के रेप-मर्डर केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और जूनियर डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग रहे हैं. पूरे देश के लोगों में इस घटना के बाद गुस्सा भरा हुआ है. इसको लेकर कई नेताओं के भी बयान सामने आए हैं. मामले की जांच चल रही है और ये केस सीबीआई के पास है. लेकिन जूनियर डॉक्टर के पिता का कहना है कि इस मामले में पूरा विभाग शामिल है. इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

जूनियर डॉक्टर के पिता ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई रिजल्ट नहीं मिला है, जो इंक्वायरी चल रही है. उसका भी अभी तक कोई नतीजा नहीं मिला. उम्मीद के अलावा वो क्या कर सकते हैं. विभाग या कॉलेज से किसी ने भी हमारा साथ नहीं दिया. हम शुरुआत से यह कह रहे हैं. दिक्कत यह है कि पूरा विभाग इसमें एक साथ मिला हुआ. हमारी बेटी का शव सबसे पहले जला दिया गया, जबकि श्मशान घाट पर तीन शव और भी थे.

सीएम पर कही ये बात

जूनियर डॉक्टर के पिता ने मुख्यमंत्री के लिए कहा कि उन्हें ममता बनर्जी पर पूरा भरोसा था, लेकिन अब वह भरोसा खो चुके हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए कुछ नहीं कर रही हैं. वो सड़क पर उतरकर न्याय दिलाने की बात करती हैं लेकिन आम आदमी जब न्याय मांगता है तो उसे बंद करने की कोशिश हो रही हैं. ये सब क्या बात है. हमें इस बात का बहुत दुख है. हमने जिन लोगों से बात की, यहां तक की MBBS डॉक्टर भी इस बात पर सहमत थे कि ये एक इंसान का काम नहीं है.

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक